डाटा एन्ट्री ऑपरेटरों की कौशल परीक्षा हेतु पात्र अभ्यर्थियों की सूची प्रकाशित

0
71

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर की रजिस्ट्री शाखा में डाटा एन्ट्री ऑपरेटर की भर्ती के लिए कौशल परीक्षा हेतु पात्र उम्मीद्वार की सूची प्रकाशित कर दी गई है।
छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर की रजिस्ट्री में डाटा एन्ट्री ऑपरेटर, सहायक ग्रेड-तीन (कम्प्यूटर) एवं सहायक ग्रेड-तीन के पदों हेतु व्यापम के माध्यम से विज्ञापन प्रकाशित कर आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे। विज्ञापन की शर्ताें के अनुसार व्यापम द्वारा उक्त पदों के लिखित परीक्षा परिणाम पश्चात् वर्गवार 1:10 के अनुपात में कौशल परीक्षा हेतु पात्र उम्मीद्वारों की सूची प्रकाशित किया गया है। पात्र उम्मीद्वारों की कौशल परीक्षा 12 मई से 16 मई 2019 तक छत्तीसगढ़ राज्य न्यायिक अकादमी, उच्च न्यायालय परिसर, बोदरी, छतौनी रोड़, बिलासपुर (छ.ग.) में आयोजित की जाएगी। उक्त पदों की कौशल परीक्षा की परीक्षा पद्वति एवं परीक्षा की सूचना उच्च न्यायालय की वेबसाइट में अपलोड कर दिया गया है।
पात्र अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र कौशल परीक्षा की तिथि के एक सप्ताह पूर्व उच्च न्यायालय की वेबसाइट में अपलोड कर दिया जावेगा। आवेदक अपना प्रवेश पत्र उच्च न्यायालय की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। जो अभ्यर्थी की कौशल परीक्षा के लिए अधिकृत प्रवेश पत्र होगा। किसी भी आवेदक को अन्य किसी भी माध्यम से प्रवेश पत्र जारी नहीं किया जाएगा।
इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए उच्च न्यायालय की वेबसाइट www.cghighcourt.nic.in एवं व्यापम, रायपुर की वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in से अवलोकन किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here