तेल की बढ़ती कीमतों पर Shashi Tharoor ने सरकार को घेरने की कोशिश की, Bishan Singh Bedi ने पूछ लिया ऐसा सवाल

0
631

नई दिल्ली: अपने ट्वीट्स से सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) की गुगली पर क्लीन बोल्ड हो गए. थरूर को उम्मीद थी कि तेल के बढ़ते दामों पर बेदी की ‘चिंता’ को वह सरकार पर निशाना साधने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन यह हो नहीं सका. बेदी ने ऐसी गुगली फेंकी की थरूर क्लीन बोल्ड हो गए. दरअसल, रविवार को बेदी ने ट्वीट करते हुए पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) के बढ़ते दाम पर चिंता जाहिर की. इस पर थरूर ने शिकायतों का हवाला देते हुए कहा कि सरकार कुछ कर नहीं रही है. इसके जवाब में बेदी ने ऐसा ट्वीट (Tweet) किया कि थरूर की बोलती बंद हो गई.

बेदी ने Tweet में लिखी ये बात

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ( Bishan Singh Bedi) ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर ट्वीट किया. अपने ट्वीट (Tweet) में उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने एक करीबी दोस्त से बात कर रहा था जो गैस स्टेशन का मालिक है. उसने कहा कि पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतें अपराध की तरह हैं, फिर भी कोई भी इसे लेकर शिकायत नहीं कर रहा है. ताज्जुब होता है कि देश कहां जा रहा है. जीवन जीना मुश्किल हो गया है या फिर यह एकदम सामान्य है?’

Tharoor ने अपनी बड़ाई की

कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने बेदी के इस ट्वीट को आधार बनाते हुए सरकार पर हमला बोलने का प्रयास किया. उन्होंने लिखा, ‘बिशन सिंह बेदी! विपक्ष इसकी शिकायत कर रहा है. मैंने इस मुद्दे पर दर्जनों बार ट्वीट किए थे और संसद में भी जिक्र किया. हमारी टैक्स-हैपी सरकार द्वारा बढ़ाई गईं इन आपराधिक कीमतों के खिलाफ कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान चला रही है, लेकिन उनका मानना है कि चुनावी बहुमत उन्हें कुछ भी करने का हक देता है’.

लोगों को पसंद आया बेदी का Reply

थरूर के कमेंट के जवाब में बेदी ने ऐसी गुगली फेंकी कि कांग्रेस नेता क्लीन बोल्ड हो गए. उन्होंने ट्वीट किया, ‘क्या सच में हमारे पास इस लायक विपक्ष है? क्या कांग्रेस के घर में सबकुछ ठीक है? मुझे दिशाहीन देश को देखकर दुख होता है. हम सभी इसके लिए जिम्मेदार हैं कि हमें यह विश्वास दिलाया जा रहा है कि हमें जो मिल रहा है हम उसी के लायक हैं.’ बेदी के इस जवाब की जमकर तारीफ हो रही है. खासकर विपक्ष वाली बात पर कई यूजर्स ने उनका समर्थन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here