Embassy of Israel in India: दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास IED धमाका, कई कारों के शीशे टूटे

0
631

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में स्थित इजरायली दूतावास के पास अब से कुछ मिनट पहले एक धमाका होने की खबर है। राजधानी के वीवीआईपी और पॉश इलाके में हुए इस धमाके के बाद वहां हड़कंप मच गया है। इस धमाके से वहां मौजूद कई कारों से शीशे टूट गये। हालांकि अभी तक इस धमाके के कारण किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है।

इसी जगह हुआ धमाका

मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस समय विजय चौक पर गणतंत्र दिवस से जुड़ा बीटिंग रीट्रिट समारोह चल रहा था, तभी यह धमाका हो गया। इस खबर के बाद सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गये हैं।

यह धमाका इजरायली दूतावास से 150 मीटर की दूरी पर हुआ है। दमकल विभाग को धमाके की कॉल शाम 5.45 बजे मिली, जिसके बाद दमकल विभाग समेत कई एजेंसियां मौके पर पहुंचा। स्पेशल सेल और NIA की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची है।

दिल्ली पुलिस ने भी इस धमाके की पुष्टि करते हुए कहा कि यह कम शक्ति वाला धमाका था। पुलिस का कहना है कि धमाका फुटपाथ के पास हुआ है।

इजरायल दूतावास डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। यह एक अत्यंत वीवीआईपी और पॉश एरिया है। धमाके किसने किया और इसके पीछे क्या मकसद था समेत सभी तथ्यों की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here