Crime News: मरही माता मंदिर जाने वाले दर्शनार्थियों को मिलेगी सुरक्षा

0
555

बिलासपुर। Crime News: भनवारटंक स्थित मरही माता मंदिर में आने वाले दर्शनार्थियों की सुरक्षा के लिए हर रविवार पुलिस की ड्यूटी लगाई जाएगी। साथ ही मंदिर के आसपास अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई होगी। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बुधवार को भनवारटंक मंदिर परिसर में बैठक लेकर मंदिर सुरक्षा समिति का गठन किया है। समिति के सदस्य पुलिस के साथ मिलकर असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाएंगे।

बीते रविवार को शराब पीकर गाली-गलौज करने वालों को मना करने पर जरहाभाठा निवासी करण रात्रे पर जानलेवा हमला कर दिया गया था। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। घटना के बाद बुधवार को एसपी प्रशांत अग्रवाल भनवारटंक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर समिति के सदस्यों की बैठक ली।

बैठक के दौरान मंदिर समिति के सदस्यों ने बताया कि यहां हर रविवार और बुधवार को दर्शनार्थियों की भीड़ रहती है। इस पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने हर रविवार और बुधवार को पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही मंदिर समिति के सदस्यों की सहमति से 20 लोगों को जोड़कर मंदिर रक्षा समिति बनाई गई है। समिति के सदस्य पुलिस के साथ मिलकर असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाएंगे। इस दौरान एएसपी ग्रामीण संजय धु्रव, एसडीओपी कोटा रश्मित कौर चावला मौजूद रहे।

अवैध शराब बेचने वाले रहते हैं सक्रिय

मंदिर समिति के सदस्यों ने बताया कि रविवार और बुधवार को दर्शनार्थियों की भीड़ रहती है। इन्ही दिनों में मंदिर के आसपास अवैध शराब बेचने वाले भी सक्रिय रहते हैं। इस पर पुलिस ने मंदिर समिति के सदस्यों के साथ मिलकर अवैध शराब बेचने वालों पर लगाम लगाने की बात कही है। वहीं, मंदिर आने वाले दर्शनार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने पुलिस की ड्यूटी लगाने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here