अजब-गजब: मुर्गे ने चाकू घोंपकर की अपने मालिक की हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिया

0
706

नई दिल्लीः दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने एक मुर्गे को हिरासत में लेकर एक पोल्ट्री फार्म में रखा गया है. जिसके चलते उसके मालिक की जान चली गई. अब पुलिस मुर्गे को चाकू के साथ कोर्ट में पेश करेगी.

ये है मामला
घटना तेलंगाना के जगितियाल जिले की है. यहां के गोल्लापल्ली मंडल के लोथुनुर में मुर्गों की लड़ाई का आयोजन किया गया था. मुर्गों की इस लड़ाई में उनके पैर में तेज धार वाला चाकू बांधकर लड़वाया जाता है. लड़ाई में घायल होने वाला मुर्गा हार जाता है. इसी लड़ाई के दौरान जब सतीश अपने मुर्गे को लड़ाई के लिए तैयार रहा था तभी उसके मुर्गे ने उसकी गोद से निकलने की कोशिश की. जिससे उसके पैर में बंधा चाकू सतीश के कमर के निचले हिस्से में धंस गया. जिससे सतीश को गंभीर चोट आई.

इसके बाद सतीश के साथी उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए लेकिन अधिक खून बह जाने की वजह से सतीश की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सतीश के मुर्गे को हिरासत में ले लिया है. हालांकि उसे एक पोल्ट्री फार्म में रखेगी. पुलिस मुर्गे और चाकू को अदालत में भी पेश करेगी.

पुलिस का कहना है कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि मुर्गे को सुरक्षा दी जाए क्योंकि वह जांच का हिस्सा है. साथ ही उसे चाकू के साथ कोर्ट में भी पेश किया जाएगा. मुर्गे को आरोपी के तौर पर पेश नहीं किया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में मुर्गों की लड़ाई में हिस्सा लेने वाले अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है और उन्हें भी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here