SRH vs KKR: कोलकाता के खिलाफ मिली हार से बेहद निराश हैं डेविड वॉर्नर, मैच के बाद बताया कहां हुई चूक

0
25

SRH vs KKR: कोलकाता के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने माना कि उनकी टीम की गेंदबाजी काफी ढीली रही, जिसके चलते हार झेलनी पड़ी.

SRH vs KKR: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया. केकेआर के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार से हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश हैं. मैच के बाद उन्होंने माना कि उनकी टीम की गेंदबाजी काफी ढीली रही, जिसके चलते हार झेलनी पड़ी.

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, “हम गेंदबाजी में अपने प्लान को ठीक से लागू नहीं कर पाए, जबकि बल्लेबाज़ी में दो विकेट जल्दी गवांने के बाद जिस तरह से मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो ने वापसी कराई, वो कमाल था. मेरे हिसाब से अगर आप ओवर पिच गेंदबाजी करेंगे, तो निश्चित आपको मार पड़ेगी. यही चीज़ कोलकाता के गेंदबाजों की तरफ से देखने को नहीं मिली. उन्होंने अच्छी हाईट पर गेंदबाजी की, जिससे उन्हें काफी मदद मिली.”

हालांकि, वॉर्नर ने मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, “जिस तरह से हमने शुरुआत में दो विकेट गंवा दिये थे, उसके बाद जॉनी और मनीष ने वापसी की जो अच्छा था. बल्लेबाजी को देखते हुए टूर्नामेंट में हमें अच्छी लय मिली, लेकिन अभी काफी मैच खेलने हैं.”

इस तरह हैदराबाद को मिली हार

केकेआर ने इस मैच में पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाए थे. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित ओवरों में 177 रन ही बना सकी. कोलकाता की इस जीत के हीरो रहे नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की. त्रिपाठी ने 29 गेंदो में 53 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और दो छक्के निकले. वहीं नितीश राणा ने 56 गेंदो में 80 रनों की विस्फोटक पारी खेली. अपनी इस पारी में राणा ने 9 चौके और चार छक्के लगाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here