Crime In Raipur: रायपुर में बदमाशों ने मचाया उत्पात, बाइक सवार 20 लोगों ने दुकानों में की तोड़फोड़

0
115

रायपुर। Crime In Raipur: राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बदमाशों को पुलिस का भय नहीं है। यही वजह है कि बदमाश बेखौफ होकर दिनदहाड़े भरी बाजार में जमकर उत्पात मचा रहे हैं। डीडी नगर थाना क्षेत्र के चांगोराभाठा बाजार में करीब 20 की संख्या में बाइक सवार युवकों ने पांच दुकानों में तोड़फोड़ की है। इससे आस-पास के रहवासियों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि बाजार के सभी सीसीटीवी कैमरे भी बंद पड़े हुए हैं।

बदमाशों की पुरानी रंजिश में पिसे व्यापारी

पुरानी बस्ती सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया कि चंगोराभाठा बाजार चौक में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की है। जानकारी मिली है कि बदमाशों का टीपू यादव नामक युवक से पुरानी रंजिश है,जिसके चलते विवाद हुआ। इसी विवाद के बाद बड़ी संख्या में लड़के इकठ्ठा होकर टीपू यादव को खोजने बाजार चौक पहुंचे थे।

कुछ हिरासत में

इसी दौरान बदमाशों ने आस-पास की दुकानों में तोड़फोड़ की है। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि आखिर आपसी रंजिश का नुकसान आम जनता को क्यों भुगतना पड़ रहा है ?

बाजार चौक में बंद पड़ा सीसीटीवी कैमरा

जानकारी यह भी है कि चांगोराभाठा बाजार के सभी सीसीटीवी कैमरे भी बंद पड़े हैं। ऐसे में बदमाशों को सीसीटीवी की भी खौफ नहीं है। वे बड़ी आसानी से कोई कांड करके मौके से फरार हो जाते हैं। जब कैमरे बंद है, तो पुलिस बदमाशों की पहचान कैसे करेगी। वहीं इस घटना के बाद बाजार में व्यापारियों के बीच भय की स्थिति है,क्योंकि दिनदहाड़े उनके दुकानों में तोड़फोड़ की गई है। अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक बदमाशों की पहचान कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here