14 वर्ष के पड़ोसी ने 8 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गला दबाकर की हत्या और फेंका झाड़ियों में 

रायपुर में लापता बच्ची उम्र 8 वर्ष की 7 दिन बाद लाश मिली थी। इस कांड को अंजाम देने वाले का पता चल चुका है। पुलिस ने बच्ची के घर के पास ही रहने वाले एक नाबालिग को पकड़ा है। इसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार को मामले का खुलासा SSP प्रशांत अग्रवाल ने किया। घर के पास ही रहने वाले 14 साल के नाबालिग ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गला घोट कर की हत्या और फेंका था झाड़ियों में लाश। पुलिस के मुताबिक नाबालिग आरोपी ने बच्ची को दोपहर 2 बजे के आसपास अपने साथ घुमाने ले गया। आसपास दोनों कॉलोनी में घूमते रहे। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के 7 दिन बाद लाश घर से 500 मीटर दूर मिली थी।

7 दिसंबर से लापता बच्ची का शव मकानों के पीछे झाड़ियों में मिला था। पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही थी। लाश जहां मिली वहां के रहने वाले लोगों को लाश की बदबू आ रही थी। जांच पड़ताल करने में कॉलोनी के पिछले हिस्से में झाड़ियों के पास शव मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फिर मंगलवार देर रात बच्ची का शव बरामद किया गया।

जिस जगह से बच्ची की लाश मिली वहां शव को कपड़े और थर्माकोल में लपेट कर फेंका गया था। जांच में पता चला है कि बच्चे की हत्या कहीं और की गई और फिर यहां लाकर लाश फेंका गया है। बच्ची की लाश मिलने के बाद अब पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लिया था। मगर हत्यारा तो पड़ोसी ही निकला।

गृहमंत्री ने दिए थे खास निर्देश

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कालोनी में अपने घर के सामने से खेलते-खेलते लापता हुई आठ साल की बच्ची के मामले में अफसरों से पूरी जानकारी ली और विशेष टीम बनाकर बच्ची को जल्द तलाशने के निर्देश भी दिए थे।

बच्ची की 3 बहनें और एक छोटा भाई है। मां ने बताया कि उसकी बड़ी बहनें कुछ खाने के लिए घर आईं। मैंने देखा एक सफेद कार के पास बेटी खड़ी थी। मैंने उसे आवाज दी कि वो इधर आ जाए, मगर वो खेलकर आउंगी बोली। कुछ देर बाद जब मेरा ध्यान गया वो कार भी गायब हो गया थी और मेरी बेटी भी वहां पर नहीं खेल रही थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *