CGPSC में गड़बड़ी का आरोप: CM हाउस घेरने पहुंची ABVP ने तोड़ी बैरिकेडिंग

ABVP ने रायपुर में PSC भर्ती में गड़बड़ी के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया. CM आवास घेरने जा रहे कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई. प्रदर्शनकारियों को बूढ़ातालाब धरनास्थल के पास रोक लिया गया था.

बैरिकेडिंग तोड़कर कार्यकर्ता आगे बढ़े तो पुलिस ने उन्हें खींचकर दबोचा और कुछ को गिरफ्तार भी कर लिया गया. काफी देर तक ये बवाल चला. कांग्रेस नेताओं, अफसरों के बच्चों का PSC में सिलेक्शन की वजह से ये बवाल उपजा है.

CGPSC 2021 के नतीजों में गड़बड़ी का दावा करते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने रायपुर में विरोध प्रदर्शन किया. बूढ़ातालाब धरना स्थल के पास काफी देर तक प्रदर्शनकारी नारेबाजी करते रहे. इसके बाद सीएम आवास घेरने के लिए आगे बढ़े. गुरुवार को हुए इस विरोध प्रदर्शन में कई कॉलेज स्टूडेंट भी शामिल थे.

ABVP के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते हुए श्याम टॉकीज के पास लगा बैरिकेड तोड़ दिया. बैरिकेड पर चढ़कर प्रदर्शनकारी आगे जाने का प्रयास करने लगे. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को नीचे खींचाकर जमीन पर पटका. कुछ को उठाकर पुलिस वाले अपने साथ ले जाने लगे. इसका विरोध करते हुए ABVP कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ जबरदस्त धक्का-मुक्की हो गई. काफी देर तक यहां छात्र संगठन ने हंगामा किया. इसके बाद जिला प्रशासन को जांच की मांग का ज्ञापन सौंपकर प्रदर्शन समेट लिया गया.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *