राजनांदगांव: असामाजिक तत्वों ने देवी मां की मूर्ति को लगाई आग, ग्रामीणों में आक्रोश

मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले के औंधी से लगे ग्राम सरखेड़ा में असामाजिक तत्वाें ने देवी मां की मूर्ति पर आग लगा दी है. इस खबर के बाद गांव में माहौल गरमा गया. देवी मां की पूजा अर्चना करने वाले ग्रामीण आक्रोशित हो गए. गांव में तनाव जैसी स्थिति बन गई. घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने अज्ञात लोगों की इस हरकत को लेकर औंधी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने भी अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है.

घटना शनिवार की देर शाम की है. गांव में जब देवी मां की मूर्ति को आग लगाने की खबर फैली तो ग्रामीण गुस्सा गए. बताया गया कि गांव के कुछ युवकों ने देवी मां की मूर्ति पर आग लगाई है. इसको लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए. गांव में तनाव का माहौल बन गया था. बाद में ग्रामीणों ने पुलिस में इसकी शिकायत की. संवेदनशील मामला होने के कारण मानपुर SDOP मयंक तिवारी ने खुद जांच की. वहीं गांव के माहौल को शांत करने के लिए पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई.

बता दें कि गांव में देवी मां की मूर्ति में आग लगाने की घटना को लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई थी. जिस पर पुलिस ने नजर बनाए रखी है. बताया गया कि मूर्ति गांव के मंदिर में स्थापित थी. जिसमें छेड़छाड़ कर असामाजिक लोगों ने मूर्ति को निकालकर नदी तट पर आग के हवाले कर दिया. इस कारण गांव में रविवार को भी तनाव का माहौल बना रहा. SDOP मयंक तिवारी ने कहा कि ग्रामीणों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया गया है. गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *