बिलासपुर: युवा कांग्रेस नेता ने खुलेआम की हवाई फायरिंग, पहले भी किसान को धमकाते वीडियो हुआ था वायरल

बिलासपुर में युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शेरू असलम का एक और वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में शेरू खुलेआम पिस्टल लहराकर हवाई फायरिंग करते दिख रहे हैं. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

पहली बार नहीं है जब युवा कांग्रेस नेता शेरू असलम का नाम किसी विवाद में आया हो, इससे पहले भी किसान को धमकाने का वीडियो सामने आ चुका है. अब फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. एडिशनल SP सिटी राजेंद्र जायसवाल का कहना है कि मामले की जानकारी ली जा रही है. जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो पुराने बस स्टैंड का बताया जा रहा है. हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब का है और शेरू ने किस मकसद से हवाई फायरिंग की है.

इससे तीन महीने पहले भी जमीनी विवाद में शेरू असलम ने किसान को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में शेरू ये कहते हुए दिख रहा है कि ‘मेरी जमीन पर खंभा लगाने कैसे आ गए, जिलाध्यक्ष हूं, उठाकर ले जाऊंगा, तुम लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते’.

इस वीडियो के सामने आने के बाद युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने शेरू को एक माह के लिए निष्कासित कर दिया था. पुलिस ने भी उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया था. उसे जेल भी जाना पड़ा था. पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने कांग्रेस नेताओं की गुंडागर्दी को लेकर SP ऑफिस का घेराव किया था.

मोपका निवासी पीड़ित किसान उमेंद्र राम साहू के मुताबिक उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. किसान का कहना था कि उसकी कृषि भूमि है. उस जमीन की मेड़ को काटकर शेरू असलम और उसके साथियों ने समतल करा दिया था. अब इस जमीन विवाद पर समझौता हो गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *