चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ भाजपा ने किया मीडिया विभाग को चार्ज, हर विधानसभा में बनाएंगे 10 मीडिया मित्र

छत्तीसगढ़ भाजपा विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी के लिए हर मोर्चे पर डट गई है. भाजपा ने मीडिया विभाग को पहले से अधिक आक्रामक ढंग से पार्टी की रीति-नीति को तार्किक ढंग से रखने को कहा है. इसके लिए एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में रायपुर संभाग स्तरीय मीडिया प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की गई.

कार्यशाला में कांग्रेस की नाकामियों को उजागर करने के लिए सभी विधानसभा में 10 मीडिया मित्र बनाने की योजना बनी है. जिन्हें विधानसभा क्षेत्र से सूचनाएं एकत्र कर भाजपा के विचारों को जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होगी. इसके लिए पिछले दिनों दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी जिन-जिन राज्यों में चुनाव होने हैं, वहां के मीडिया प्रभारियों की बैठक ली थी.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मीडिया विभाग को सीख दी है कि आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा के जिला व विधानसभा मीडिया प्रभारियों- सह प्रभारियों की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है और उन्हें हर क्षण व हर कदम पर सजग और सतर्क रहना है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा ने कहा कि मीडिया जगत छवि बनाने का काम करता है. हम अपनी अच्छी छवि प्रस्तुत कर पाएं तो इसका पूरा लाभ मिलता है. कार्यशाला में प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने जिलावार मीडिया प्रभारी व सहप्रभारियों से कहा कि हमें चुनाव की चुनौती को पार करना है. विश्वास संजोकर कांग्रेस की भ्रष्ट व अराजक प्रदेश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है. कार्यक्रम का संचालन मुकेश शर्मा व आभार प्रदर्शन राहुल राय ने किया.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *