एग्रेसिव मोड पर चुनाव लड़ेगी BJP, ओम माथुर बोले- 80% प्रत्याशियों की सूची तैयार, जब केंद्रीय समिति कहेगी तब करेंगे घोषणा

छत्तीसगढ़ BJP के प्रभारी ओम माथुर ने कहा है कि, इस साल होने वाला विधानसभा चुनाव पार्टी एग्रेसिव मोड पर लड़ेगी. प्रधानमंत्री के कामों और प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता के बीच लेकर जाएंगे. पार्टी प्रत्याशियों की दूसरी सूची को लेकर उन्होंने कहा कि 80 फीसदी सूची तैयार है. जल्द ही घोषणा की जाएगी.

ओम माथुर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर दौरे की तैयारियों का जायजा लेने जगदलपुर पहुंचे हैं. यहां BJP कार्यालय में उन्होंने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान माथुर ने कहा कि, हमारी पार्टी सिस्टम की पार्टी है. मैं चुनाव समिति का सदस्य हूं. जब भी केंद्रीय चुनाव समिति चाहेगी प्रत्याशियों की घोषणा हो जाएगी.

ओम माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री की व्यस्तता के चलते दूसरी सूची में देरी हो रही है. अगर आज रात में भी कहा जाएगा तो हम तैयार हैं. 80 प्रतिशत सीटों पर प्रत्याशियों के नाम चयनित कर लिए गए हैं. कांग्रेस को लेकर माथुर ने कहा कि वो क्या कर रहे हैं इससे हमें कोई मतलब नहीं है. हमारी पार्टी और हमारी रणनीति अलग है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *