जगदलपुर: CM भूपेश पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह छत्तीसगढ़ के बस्तर दौरे पर हैं. वे संभागीय मुख्यालय जगदलपुर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, यहां पर कका नहीं बल्कि खाका हैं, जो भारत के पैसे को खा गए हैं. बस्तर में धर्मांतरण को छूट दे रखे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि, कांग्रेस छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में सनातन धर्म को खत्म करने का प्रयास कर रही है, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि, भारत को समाप्त करने के लिए अंतरराष्ट्रीय साजिश चल रही है. बस्तर में धर्मांतरण हो रहे हैं, चर्च बन रहे हैं. भारत के सनातनियों को खत्म कर भारत पर कब्जा करने की योजना बनाई जा रही है. जिस तरह से मराठाओ ने बाबर और औरंगजेब को कबूल नहीं किया, उसी तरह हम भी यह कबूल नहीं करेंगे. आदिवासी समाज को क्रिश्चियन बनाने का काम किया जा रहा है. इससे देश खोखला होगा.

गिरिराज सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी खुद जमीन पर उतरकर काम देखते हैं. ओडिशा में हुए रेल हादसे के पीड़ितों से वे मिलने पहुंचे थे. अपने मंत्रियों के कामों को वे बारीकी से देखते हैं. नरेंद्र मोदी और BJP के कामों की बदौलत आदिवासी समाज के लोग BJP में शामिल हो रहे हैं क्योंकि, उन्हें हम पर विश्वास है. हम काम करते हैं, भारत की संस्कृति आदिवासियों और सनातनियों के साथ जुड़ी हुई है. इसी से पहचान बनती है.

गिरिराज सिंह ने जगदलपुर के टाउन क्लब मैदान में आम सभा को भी संबोधित किया. उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, साथ ही दावा किया कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में छ्त्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *