भर्ती परक्रिया हुई शुरू, CG-PSC ने जारी किया इंटरव्यू का शेड्यूल

आरक्षण पर रोक हटते ही अलग-अलग विभागों में भर्ती प्रक्रिया शुरू हो रही है. CG-PSC यानी छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने वन सेवा भर्ती परीक्षा के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया है. बता दें कि 2020 में वन सेवा संयुक्त भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था, लेकिन आरक्षण का मामला अटकने के चलते भर्ती प्रक्रिया भी अटक गई थी. CG-PSC के अनुसार लखित परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों को 18 मई से 3 जून तक इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

दरअसल, वन सेवा संयुक्त परीक्षा 2020 में 211 पदों में भर्ती होनी है. लिखित परीक्षा के आधार पर कुल 635 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है, जिन्हे अब इंटरव्यू के लिए बुलाया है. अभ्यर्थियों का इंटरव्यू दो पालियों में होगा. पहली पाली में सुबह 9.30 से और दूसरी पाली में इंटरव्यू दोपहर 2 बजे से आयोजित किया जाएगा. इसके लिए अभ्यर्थियों की उपस्थिति पहली पाली में सुबह 8.30 मिनट और दूसरी पाली में दोपहर 1 बजे तक होनी जरूरी है.

अभ्यर्थियों को कोविड नियमों का भी ध्यान रखना होगा। कार्यालय परिसर में इंटरव्यू के समय केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा. साथ ही इंटरव्यू देने आ रहे अभ्यर्थियों को फेस मास्क लगाना होगा और सैनेटाइजर रखना भी जरूरी है. इसके बिना इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *