ED की कार्रवाई: CM बघेल ने फिर दिया बयान, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने साधा निशाना

ED की कार्रवाई पर लगातार बयानबाजी जारी है. सीएम भूपेश बघेल ने ED की ट्रैफिक पुलिस से तुलना कर दी. साथ ही उन्होंने कपिल सिब्बल द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दिए गए दलील का समर्थन भी किया.

मुख्यमंत्री ने ED कहा- ट्रैफिक पुलिस जिस तरह चौक-चौराहों पर चालान की पर्ची काट देती है, छत्तीसगढ़ में ईडी ठीक इसी इस तरह से जेब में पर्ची लेकर घूम रही है. खड़े-खड़े पर्ची पकड़ा रही है. ED थर्ड डिग्री टॉर्चर कर रही है, जो गलत है. यहां सरकार अच्छा काम कर रही है, हर वर्ग सरकार से खुश है, इसलिए BJP एक एजेंडे के तहत सरकार को काम करने नहीं दे रही है और बदनाम कर रही है.

सीएम ने कहा कि ED निरंकुश हो गयी है और सुप्रीम कोर्ट देख रहा है. कल कपिल सिब्बल ने अच्छी बात कही कि चुनाव आ रहा है, इसलिए ये सब करा रहे हैं और डरा धमकाकर नाम लिखवा रहे हैं. सीएम ने कहा अच्छा हुआ बीजेपी के नेताओं के नाम नहीं लिए, नहीं तो उनके घर भी पहुंच जाते.

इधर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि कपिल सिब्बल कितनी बार और किसकी पैरवी के लिए छत्तीसगढ़ आए हैं, सुप्रीम कोर्ट में वो छत्तीसगढ़ सरकार या किसी व्यक्ति की पैरवी कर रहे हैं और उनको कितनी फीस किसने दी है, इसे सार्वजनिक कर जनता को भी बताया जाए. दरअसल, कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट में छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से पेश होकर कपिल सिब्बल ने कहा है कि ED बुरा बर्ताव कर रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *