कांग्रेस की बैठक में हुआ फैसला, 2 अक्टूबर को निकाली जाएगी भरोसा यात्रा, 15 दिन में दूसरी बार आएंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस 2 अक्टूबर से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक साथ भरोसा यात्रा निकालेगी. नेताओं को अलग-अलग क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. यात्रा के जरिए विधायक और नेता जनता को राज्य सरकार की उपलब्धियां बताएंगे. 4 अक्टूबर को प्रियंका गांधी 15 दिन में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकती हैं.

छत्तीसगढ़ सरकार ने बीते 5 सालों में जनता के लिए क्या-क्या काम किया है. इसकी पूरी जानकारी यात्रा के जरिए दी जाएगी. शुक्रवार को सुबह से रात तक चली बैठक में ये फैसला लिया गया है.

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने यात्रा को लेकर कहा कि, चुनाव को लेकर तैयार की जा रही है. फिलहाल 2 अक्टूबर महात्मा गांधी की जयंती के दिन सभी 90 विधानसभा सीटों में भरोसा यात्रा निकालने की रणनीति तैयार की गई है.

कांग्रेस में टिकट के दावेदारों को अभी और इंतजार करना होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवाल पर यह स्पष्ट कर दिया है कि अभी और बैठकें होंगी. उसके बाद नाम जारी किया जाएगा. भूपेश बघेल के मुताबिक ‘हम प्रत्याशी चयन के लिए प्रक्रिया के तहत बैठक करते हैं, अभी और बैठके होंगी जितने आवेदन ब्लॉक और जिले से आते हैं उस पर चर्चा की जाती है’.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 4 अक्टूबर को एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकती हैं. कांकेर में होने वाले पंचायती राज्य सम्मेलन में उनके शामिल होने की संभावना है. प्रियंका का इस साल का अब तक ये चौथा दौरा होगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *