कांग्रेस को पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की चेतावनी, 18 दिसंबर के बाद जेल जाएंगे कांग्रेस के सभी मंत्री

छत्तीसगढ़ में घोटालों को लेकर राजनीतिक रार मची हुई है. कांग्रेस ने पूर्ववर्ती रमन सरकार पर 1 लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया था. जिसके जवाब में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर राज्य सरकार पर केन्द्र के फंड का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है. भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि, कट, कॉपी और पेस्ट प्रवक्ता घोटाले का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि, सत्तापक्ष आरोप नहीं लगाता, जांच कर कार्रवाई कराता है. अब तक क्या ताली बजा रहे थे. प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले में सरकार न्यायिक जांच आयोग बनाए. कहा कि, भूपेश सरकार सीधे जांच कर कार्रवाई क्यों नहीं करती. एक दिन पहले कांग्रेस ने रमन राज में 1 लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए 34 घोटालों की लिस्ट जारी की थी.

इसी को लेकर पूर्व मंत्री चंद्राकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि, प्रदेश में कलेक्टर और SP की पोस्टिंग में पैसे लिए जा रहे हैं. उन्हें पैसे लेकर बिठाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि, नरवा, गरवा, बाड़ी के लिए कोई बजट नहीं है. इसमें भी 25000 करोड़ का घोटाला हुआ है. उन्होंने कहा कि, जिस दिन भाजपा की सरकार आएगी पूरी कैबिनेट जेल में होगी. भाजपा सरकार बनने के बाद जेल जाने के लिए तैयार रहें. उन्होंने कहा कि, 18 लाख 97 हजार 126 युवा बेरोजगार हैं. ये देखकर दुख होता है.

विधायक अजय चंद्राकर ने आगे कहा कि, वे अमित शाह से सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे. 18 दिसंबर के बाद पूरी कैबिनेट जेल में होगी. उन्होंने पूछा कि, 50 करोड़ बोधघाट सर्वे पर खर्च का क्या हुआ. वहीं भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि, PSC का चेयरमैन बनाने से पहले उनका रिकॉर्ड चेक नहीं किया गया. प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले के संचालक पर कब कार्रवाई होगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *