CG: सिंगर मोनिका रघुवंशी के फेसबुक पर अश्लील फोटो-वीडियो, गायिका ने लगाया आरोप, कहा- हैकर कर रहा पोस्ट, पुलिस ने नहीं की मदद

छत्तीसगढ़ की सिंगर का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. हैकर फेसबुक अकाउंट में लगातार अश्लील फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहा है. जिसे लेकर सिंगर ने राजेंद्र नगर थाना और सिविल लाइन साइबर सेल में शिकायत की है. सिंगर का आरोप है कि वहां से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है, बल्कि उल्टा उन्हें ही सॉल्यूशन खोजने के लिए कहा गया है.

छत्तीसगढ़ की फेमस सिंगर मोनिका रघुवंशी रायपुर की रहने वाली है. वो अपने कॉन्सर्ट के वीडियो फोटो अक्सर सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं. फेसबुक प्लेटफार्म पर मोनिका के करीब 3 लाख फॉलोअर्स हैं. सिंगर ने मीडिया को बताया कि 23 सितम्बर को उसके फेसबुक पेज पर कुछ अश्लील पोस्ट आई. उन्होंने उसे हटाने की कोशिश की, लेकिन संभव न हो सका.

वो समझ गई कि किसी ने उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है. सिंगर ने बताया कि वो साइबर पुलिस थाने में भी गई. वहां उनसे कुछ फॉर्म भी भरवाए गए. लेकिन फेसबुक अकाउंट अब तक होल्ड या ब्लॉक नहीं किया गया. इस सबंध में सिंगर ने दूसरे अकाउंट से वीडियो भी जारी किया है.

सिंगर मोनिका ने कहा कि इस मामले में वो 3 दिनों से साइबर पुलिस का चक्कर लगा रही है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही. सिंगर का आरोप है कि जब उन्होंने साइबर पुलिस से मदद मांगी तो उन्होंने कहा कि खुद ट्राई कीजिए, सब ठीक हो जाएगा. फिर उन्हें इंतजार करने को कहा गया.

सिंगर ने कहा कि मेरे नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग कर हैकर हर दिन अश्लील पोस्ट कर रहा है. जिससे वो मानसिक तौर पर परेशान हो रही हैं. उन्होंने कहा कि यदि मेरा बस चलता तो मैं खुद अकाउंट को रिकवर कर लेती, लेकिन मुझसे नही हो रहा है.

मोनिका रघुवंशी ने बताया कि कुमार विश्वास, मिलिंद गाबा, गुरु रंधावा, दिलजीत दोसांज जैसे मशहूर सिंगर ने भी उन्हें सपोर्ट किया है. वे अक्सर इनकी आवाज को लेकर कमेंट करते रहते हैं. इस मामले में हैकर ने अब तक किसी भी तरह डिमांड नहीं की है.

साइबर थाना TI गौरव तिवारी ने कहा कि युवती की शिकायत के बाद उसके पेज को डिलीट करने के लिए रिक्वेस्ट दे दी गई थी. प्रोसिजर के तहत मल्टीपल प्रश्नों के जवाब सिर्फ एडमिन ही दे सकता है. साथ ही हैकर की अश्लील पोस्ट को साइबर पुलिस ने हटवा दिया है. आगे का स्टेप फेसबुक अपनी जांच के बाद पूरा करता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *