दो ट्रकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर :ड्राइवर की मौत, वाहन से शव निकलने में लगे घंटो

कोरबा जिले के कटघोरा से बिलासपुर मार्ग के बीच गुरुवार रात डेढ़ बजे दो ट्रकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गयी। इस हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और उसका शव वाहन में बुरी तरह से फंस गया। दुर्घटना के बाद दूसरा ट्रक चालक दुर्घटना स्थल से भाग गया। सूचना मिलने पर कटघोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे मृत ड्राइवर के शव को बाहर निकाला गया। थाना प्रभारी अश्विनी राठौर ने बताया कि कटघोरा थाना क्षेत्र में कसनिया के पास देर रात लगभग डेढ़ बजे एक्सीडेंट हुआ है। ट्रक में फंसे हुए ड्राइवर के शव को शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास निकाला गया। इसके बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक का नाम अंकुर पटेल (32 वर्ष) बताया जा रहा है, जो मध्यप्रदेश के शहडोल जिले का रहने वाला था। पुलिस ने अनूपपुर में रहने वाले वाहन मालिक को घटना की सूचना दे दी है। परिजनों और वाहन मालिक के पहुंचने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एक ट्रक में धान और दूसरे में कोयला लोड था।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के पास ही कांटा घर है, वहां धान लोडेड ट्रक तौल कराकर निकल रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे कोयला लोडेड ट्रक ने मोड़ के पास दूसरे वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद कोयला लोडेड ट्रक का ड्राइवर वाहन मौके में फरार हो गया है, जिसे अभी ढूंढा जा रहा है.  हिलहाल अभी उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके हैं, उन्हें जब्त कर लिया गया है।

बालोद में भी इसी प्रकार का मामला सामने आया है, दो ट्रकों की टक्कर से ड्राइवर की मौत

महीनेभर पहले बालोद के डौंडी थाना क्षेत्र में कच्चे माइंस की दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी। हादसे में मौके पर ही एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई थी, वहीं दूसरे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डौंडी में भर्ती कराया गया था। मृतक ड्राइवर की शिनाख्त हुपदेव नेताम के रूप में हुई थी, जो ग्राम कोसमा विश्रामपुरी जिला केशकाल का रहने वाला था। ड्राइवर हादसे के बाद बुरी तरह से ट्रक में फंस गया था। बहुत मुश्किल से उसे वाहन से निकाला गया था।

मनेंद्रगढ़ में पेड़ से टकराकर कार में लगी थी आग, 2 लोगों की हुई थी मौके पर मौत

3 दिन पहले मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में बेलबहरा के पास जंगल में पेड़ से एक कार टकरा गई थी। टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई थी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई थी, बाकी के 4 लोग बुरी तरह झुलस गए थे। कार में 6 लोग थे। घटना में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक- 43 में मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर मार्ग पर सूरजपुर से एक कार में सवार लोग कोतमा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान बैकुंठपुर-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर बेलबहरा के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई और कार में भीषण आग लग गई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *