कृष्ण जन्माष्टमी में शामिल होने मुख्यमंत्री को निमंत्रण, यादव समाज के सदस्यों ने पहनाई पगड़ी, भूपेश बघेल ने स्वीकारा, बोले- आऊंगा, जगदलपुर में होगा कार्यक्रम

जगदलपुर में इस साल श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर भव्य रूप से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में शामिल होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आएंगे. 7 सितंबर से कार्यक्रम शुरू होगा और 12 सितंबर तक चलेगा. समाज के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को कार्यक्रम में शामिल होने निमंत्रण दिया है, जिसे CM ने स्वीकार लिया है.

यादव सामज के जिला अध्यक्ष बलराम यादव और युवा मंच के अध्यक्ष रोहित यदाव ने बताया कि, हमारे साथ समाज का एक प्रतिनिधिमंडल रायपुर गया था. प्रतिनिधिमंडल ने आज सोमवार को CM भूपेश बघेल से मुलाकात की. पारंपरिक रूप से पीले रंग का साफा पहनाया गया और कार्ड दिया गया. मुख्यमंत्री को कार्यक्रम में शामिल होने आमंत्रित किया गया. उन्होंने आमंत्रण स्वीकारा और शामिल होने का आश्वासन दिया है.

समाज के सदस्यों ने बताया कि, 7 सितंबर को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के दिन विशाल शोभा यात्रा निकाली जाएगी. जिसमें बस्तर जिले के गांव से लेकर शहर तक के यादव समाज के सैकड़ों सदस्य शामिल होंगे. इसके बाद अगले दिन 8 सितंबर से महिलाओं, बच्चों और युवाओं के लिए अलग-अलग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जिसमें रस्सा खींच, कुर्सी दौड़, मटका फोड़, रंगोली समेत अन्य कार्यक्रम शामिल हैं.

श्री कृष्ण मंदिर परिसर में हर दिन यह कार्यक्रम चलेंगे. इसके साथ ही 12 सितंबर को श्री कृष्ण मंदिर में 56 भोग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है. जिमसें शहर के जनप्रतिनिधि, स्थानीय लोग भी शामिल होंगे. समाज के सदस्यों ने कहा कि, इस साल श्री कृष्ण जन्माष्टमी भव्य रूप से मनाई जाएगी. समाज के सदस्य अभी से तैयारियों में जुट गए हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *