कुम्हारी: पेट्रोल डालने से पहले मांगा पेमेंट, तो बेरहमी से पीटा, कर्मचारियों को पीटने का CCTV फुटेज आया सामने

दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप के चैंबर में घुसकर कुछ बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ बेरहमी से मारपीट की है. घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है. जबकि मारपीट का वीडियो भी सामने आया है.

पेट्रोल पंप के कर्मचारी रोहित सिंह (22 वर्ष) ने थाने में मारपीट कर लूट की शिकायत की थी, लेकिन कुम्हारी थाना प्रभारी केशव राम कोसले का कहना है कि ये साधारण मारपीट का मामला है. आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. जैसे ही उनकी पहचान होगी गिरफ्तार किया जाएगा.

रोहित सिंह ने पुलिस को बताया कि वो कृष्णा एनर्जी पेट्रोल पंप कुम्हारी में पदस्थ है. सोमवार 2 अक्टूबर को सुबह करीब 3 बजे सूरज यादव और जयपाल के साथ ड्यूटी पर था. तभी कार क्रमांक CG 04 HX 0396 में 5 लोग पेट्रोल भरवाने आए. उन्होंने टंकी फुल करने के लिए बोला.

जिस पर उन्हें कहा गया कि पहले पेमेंट कर दीजिए. रात के समय उसके साथ पहले भी दो बार ऐसी घटना हुई है कि लोग पेट्रोल डलवाने के बाद भाग जाते हैं. इतना सुनते ही वो लोग भड़क गए और गाली-गलौज करने लगे.

कर्मचारी अपनी जान बचाने के लिए चैंबर में घुस गया. जिसके पीछे-पीछे बदमाश भी अंदर घुस गए और पीटने लगे. कुर्सी पटककर तोड़फोड़ भी की. यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में पूरी कैद हो गई. पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपियों ने लूट भी की है.

हालांकि मारपीट कर पैसे लूटने की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी वैशाली नगर थाना और छावनी क्षेत्र में दुकान संचालकों से शराब के लिए बदमाश पैसे की मांग कर चुके हैं. जब उन्होंने देने से मना किया तो उनके साथ मारपीट कर चाकू से हमला किया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *