भोजराज नाग को नक्सलियों ने फिर दी धमकी, भारी मात्रा में फेंके पर्चे, लिखा- धर्म की राजनीति कर समाज को बांट रहे, बताया RSS एजेंट

कांकेर जिले के अंतागढ़ विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक भोजराज नाग को एक हफ्ते में दूसरी बार नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी है. नक्सलियों के उत्तर बस्तर डिवीजन ने कापसी बाजार में भारी मात्रा में पर्चे फेंके हैं. इसमें पूर्व विधायक पर धर्मांतरण के नाम पर आपस में लड़ाने और आदिवासियों पर जबरदस्ती हिंदू धर्म थोपने का आरोप लगाकर जन अदालत में सजा देने की बात कही है.

जनजाति सुरक्षा मंच के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व विधायक भोजराज नाग को नक्सलियों ने RSS एजेंट बताया है. पर्चे में नक्सलियों ने भोजराज नाग पर धर्म की राजनीति कर समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें सजा देना जरूरी है. साथ ही आदिवासियों से इनके बहकावे में नहीं आने की अपील की गई है.

इससे पहले भी नक्सलियों ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भोजराज नाग पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद भोजराज नाग ने SP दिव्यांग पटेल से मुलाकात कर उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी.

भोजराज ने प्रदेश सरकार पर जानबूझ कर उनकी सुरक्षा घटाने के भी आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि वो धर्म परिवर्तन के खिलाफ अभियान चलाते रहेंगे. अपने धर्म को छोड़कर दूसरे धर्म को अपनाने वालों के खिलाफ उनका अभियान जारी रहेगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *