रायपुर: गड्ढों में जाकर बैठ गए पार्षद, काले कपड़ों में BJP पार्षदों ने लगाए हाय गड्ढा के नारे, महापौर ने साधा निशाना

रायपुर शहर में खस्ताहाल सड़कों के मसले को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने है. महापौर एजाज ढेबर, नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे एक दूसरे के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. भाजपा पार्षदों ने शनिवार को निगम की पोल खोल अभियान की शुरुआत की. ये अभियान महापौर के चलाए जा रहे प्रगति यात्रा के जवाब में है.

काले कपड़े पहनकर भाजपा के पार्षद शहर के जय स्तंभ चौक पर इक्ट्‌ठा हुए. इसके बाद रैली की शक्ल में सभी आजाद चौक स्थित गांधी प्रतिमा तक गए. सड़क को केबलिंग के काम की वजह से खाेदा जा चुका है. गड्ढों में जाकर भाजपा के पार्षद बैठ गए.

नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, गड्‌ढा रे गड्‌ढा हाय गड्‌ढा के नारे लगाती रहीं. सड़क पर जहां-जहां खराब पैच वर्क थे, उन जगहों को दिखाकर भाजपा के लोग नगर निगम रायपुर और महापौर को कोसते दिखे. मीनल चौबे ने इस दौरान कहा कि शहर को पिछली भाजपा सरकार ने सुंदर बनाने का काम किया, मगर कांग्रेस के महापौर एजाज ढेबर रायपुर को गड्‌ढापुर बना रहे हैं. पार्षद अमर बंसल एक ई रिक्शा चलाते दिखे, इसमें महापौर की तस्वीर और शहर की बदहाली के स्लोगन लिखे थे.

भाजपा के अभियान को लेकर दैनिक भास्कर से एजाज ढेबर ने कहा- भाजपा के लोग खुद अपनी ही पोल खोल रहे हैं. शहर का विकास भाजपा के पार्षदों की भी जिम्मेदारी है. शहर में केबल बिछाने, नल कनेक्शन से जुड़े काम चल रहे हैं. सड़कों को खोदकर ही काम किया जाएगा न, जहां काम पूरा हुआ है सड़कों को बनाया जा रहा है. बारिश कम होते ही सितंबर में 15 दिनों के लिए अब विशेष अभियान चलाकर सड़कों को पहले की तरह बनाकर दिखाएंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *