आरक्षण पर रोक हटते ही CSPTCL ने 71 पदों पर भर्ती का आदेश किया जारी, डाटा एंट्री ऑपरेटर के 400 पदों के लिए जल्द होगी दस्तावेजों की जांच

राज्य शासन के निर्देश का तत्काल पालन करते हुए छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी(CSPTCL) ने 70 पदों पर भर्ती आदेश जारी कर दिया है. आपको बता दें कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद भर्ती प्रक्रिया रुकी हुई थी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भर्ती सूची प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद 3 मई को राज्य शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने सीएम के निर्देश का पालन करने के निर्देश जारी किए थे.

निर्देश का पालन करते हुए CSPTCL ने डाटा एंट्री ऑपरेटर और जूनियर इंजीनियर की नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं. अभियंता (मानव संसाधन) अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि डाटा एंट्री ऑपरेटर के विभागीय आवेदकों में से 40 अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश जारी कर दिए गए हैं. इसमें डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 31, ट्रांसमिशन कंपनी के 5 और जनरेशन कंपनी के 4 अभ्यर्थियों को नियुक्ति आदेश जारी किए गए हैं.

इसी तरह जूनियर इंजीनियर की सीधी भर्ती के 31 पदों के भर्ती आदेश भी जारी कर दिए गए हैं. इनमें आईटी, इलेक्ट्रानिक्स व कंप्यूटर साइंस ब्रांच के अभ्यर्थी शामिल हैं. साथ ही डाटा एंट्री ऑपरेटर के 400 पदों पर भर्ती शीघ्र पूरी कर ली जाएगी. इसके लिए दस्तावेजों के परीक्षण की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *