युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका, कल 8 मई को रायपुर में लगेगा रोजगार मेला

प्रदेश के बेरोजगार युवाओं का सुनहरा अवसर है. राजधानी रायपुर में 8 मई को जॉब फेयर आयोजित किया जा रहा है. इस रोजगार मेला में विभिन्न पदों पर भर्ती होगी.

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर, छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 8 मई को जिला रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर रायपुर में जॉब फेयर का आयोजन होगा. यह जॉब फेयर सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगा. इसमें स्काईनेट सर्विसेस मुस्कान कन्स्लटेंसी और तिरूपति कॉर्पोरेशन इण्डिया लिमिटेड, रायपुर के जरिये 10वीं और 12वीं स्नातक (बी.एस.सी, बी.कॉम आदि) आई.टी.आई फिटर, वायरमैन, इलेक्ट्रिशियन, ऑटोमोबाइल डिप्लोमा सिविल, मैकेनिकल, आई.टी. आदि उत्तीर्ण आवेदकों की भर्ती होगी.

इन पदों के लिए प्रतिमाह 8 से 30 हजार वेतनमान पर ऑफिस ब्वॉय, ड्रायवर यू.पी.एस इंजीनियर, सेल्स मैनेजर, एक्सीक्यूटीव एकाउंटेंट, टेलीकॉलर, गार्ड हैल्पर, वायरमैन, सिविल इंजीनियर, फिटर,सर्विस इंजीनियर आदि के विभिन्न पदों पर भर्ती अनुभवी आवेदकों को प्राथमिकता के आधार पर की जाएगी. जॉब फेयर में सम्मिलित होने योग्य और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि के दिन स्थल पर उपस्थित हो सकते है. इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *