भाजपा सांसद सरोज पाण्डेय ने की “द केरल स्टोरी” को छत्तीसगढ़ में टैक्स-फ्री करने की मांग

फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर राजनीतिक गलियारों से रोज नए बयान सामने आ रहे हैं, फिल्म में जिस तरह से लव जिहाद के मुद्दे की असलियत को दिखाया गया है उसको लेकर कई राज्यों में भी ऐसी घटनाओं को लेकर सवाल उठने लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी की सांसद सरोज पांडे ने छत्तीसगढ़ में भी केरल जैस कई घटनाएं होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इन मामलों में एक्शन लेने की जरूरत है.

सरोज पांडेय ने कहा, छत्तीसगढ़ भी लव जिहाद के बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है. लव जिहाद की घटनाएं छत्तीसगढ़ में भी लगातार हो रही हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इधर-उधर की बात कहकर असल मुद्दों पर पर मिट्टी डालते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश की तरह छत्तीसगढ़ में फिल्म को टैक्स फ्री कर देना चाहिए.

बीजेपी सांसद बोलीं, केरल स्टोरी देश की भोली-भाली बच्चियों की कहानी है. हर बच्ची को ये फिल्म देखनी चाहिए. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को भी फिल्म देखनी चाहिए और राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री करें. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, देश के अंदर पनप रहे कांग्रेस और वामपंथी संस्कारो के मौन समर्थन से चल रहे लव जिहाद और ISIS की गतिविधियों के इस विषैले बीज को वृक्ष बनने से रोकना होगा. ये स्टोरी हमारी बेटियों में जागरूकता फैलाने, इन्हें लव जिहाद जैसे साजिशों से एवं आतंक का टूल्स बनाने से रोकने को प्रेरित करेगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *