सूरजपुर जिले में बेटे ने बेरहमी से पीट-पीटकर पिता को किया लहूलुहान, हड़पना चाहता था PM आवास के पैसे

सूरजपुर जिले के सलका गांव में पैसे नहीं देने पर एक बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपी ने जमकर लात-घूंसे चलाए जिससे बुजुर्ग पिता बुरी तरह से लहूलुहान हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला सिटी कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र का है

दरअसल, ग्राम सलका निवासी सुरेश जायसवाल को घर बनाने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पहली किश्त मिली है. जब से पैसे उसके खाते में आए हैं, तभी से उसका बेटा सतीश जायसवाल उस रकम को हड़पने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है. मंगलवार को भी वो अपने खर्चों के लिए इस पैसे की मांग करने लगा. पिता ने ये कहकर पैसा देने से इनकार कर दिया कि इससे घर बनेगा.

बेटे को पिता ने बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपी सतीश ने अपने पिता सुरेश की जमकर पिटाई कर दी. पिता के मुंह, कान से खून निकलने लगा. घरवालों की भी आरोपी को रोकने की कोशिश नाकाम रही. घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है. लहूहुहान हालत में पीड़ित सुरेश जायसवाल को घरवाले अस्पताल लेकर गए.

प्राथमिक उपचार के बाद ग्रामीणों के साथ पीड़ित पिता सुरेश जायसवाल सूरजपुर थाने पहुंचा और आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया. सिटी कोतवाली प्रभारी प्रकाश राठौड़ ने बताया कि फरार बेटे की तलाश की जा रही है. पुलिस टीम सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *